2015 August अगस्त राशिफल Rashifal by के.टी.ज्योतिषी

अवलोकन



अगस्त २०१५ मासिक रासी पालन (राशिफल) प्रत्येक चंद्र राशि के लिए


इस महीने में सूर्य कटगा रासी और सिंह राशि में गोचर करेगा। राहु इस पूरे महीने कन्या राशी में और केतु मीना रासी में रहेगा। बुध कटगा रासी और सिंह रासी में रहेगा।


शुक्र इस महीने की शुरुआत में प्रतिगामी स्टेशन में सिम्हा रासी में होगा और 13 अगस्त, 2015 को फिर से कटगा रासी में वापस चला जाएगा और इस महीने के बाकी दिनों में वहीं रहेगा। इस महीने शुक्र का वक्री गति में आना एक महत्वपूर्ण घटना है। इस पूरे महीने मंगल कटगा राशि में धीमी गति में रहेगा।

शनि भगवान २ अगस्त २०१५ को सीधी गति में जा रहे हैं। दिशा में यह शक्तिशाली परिवर्तन बृहस्पति को अपनी शक्ति खोने के लिए मजबूर करेगा और इसलिए शनि आकाशगंगा के अन्य सभी ग्रहों पर हावी होगा। नतीजतन जो लोग मकर रासी, मिधुना रासी और कन्नी रासी लोगों में पैदा हुए हैं, उनका इस महीने में बृहस्पति के खराब स्थान के साथ भी ऊपरी हाथ होगा। साथ ही, सिंह रासी, विरुचिगा रासी में जन्म लेने वाले लोगों को कई अपेक्षित बुरे परिणामों के साथ बहुत नुकसान होगा।


ग्रहों की स्थिति और गति में कई बदलावों के कारण, अगले 8 हफ्तों में यानी अगस्त या सितंबर 2015 के दौरान भूकंप के संकेत मिलने की प्रबल संभावना है।



Prev Topic

Next Topic





Disclaimer: This web site is for educational and informational purposes only.

Content copyright 2010-2023. Betelgeuse LLC. All rights reserved.