2015 December दिसंबर राशिफल Rashifal by के.टी.ज्योतिषी

अवलोकन


दिसंबर 2015 मासिक रासी पालन (राशिफल) प्रत्येक चंद्र राशि के लिए


सूर्य इस महीने के दौरान विरुचिगा रासी और धनुषु रासी में गोचर करेगा। राहु इस पूरे महीने कन्या राशी में और केतु मीना रासी में रहेगा। बुध ५ दिसंबर तक विरुचिगा रासी में रहेगा, और फिर २६ दिसंबर तक धनुषु रासी और फिर मकर रासी में चले जाएंगे। शुक्र 25 दिसंबर तक तुला रासी में रहेगा और विरुचिगा रासी पर चलेगा। मंगल 25 दिसंबर 2015 तक कन्नी रासी में रहेगा।





आप देख सकते हैं कि बुध, मंगल और शुक्र इस महीने के अंतिम सप्ताह तक अगली राशि में गोचर कर रहे हैं। इसके अलावा ०८ जनवरी २०१६ को बृहस्पति के वक्री होने के दो सप्ताह पहले यानि २५ दिसंबर २०१५ से इसका प्रभाव पड़ेगा। इसलिए जब हम इस महीने के अंतिम सप्ताह में कदम रखेंगे तो आप एक राशि से दूसरी राशि में बड़े भाग्य परिवर्तन की उम्मीद कर सकते हैं। . बृहस्पति के वक्री होने और मंगल की गति को धीमा करने का प्रभाव इस महीने की प्रमुख घटनाएँ हैं।


मकर (मकर), मिधुना (मिथुन) और कन्नी (कन्या) में जन्म लेने वाले लोग इस महीने प्रगति के साथ बहुत अच्छा करते रहेंगे। उनका भाग्य अगले महीने भी जारी रहेगा।


मेष (मेष), कुंभ (कुंभ), धनुषु (धनु), तुला (थुला), विरुचिगम (वृश्चिक) और कटगा (कर्क) रासी में जन्म लेने वाले लोग क्रिसमस तक चमकेंगे और उसके बाद गंभीर परीक्षण अवधि होगी।


सिंह (सिंह), मीनम (मीन) में जन्म लेने वाले लोग बहुत अच्छा करेंगे और बहुत सारी किस्मत देख सकते हैं लेकिन केवल इस महीने के अंतिम सप्ताह (क्रिसमस के बाद) से।



ऋषभ (वृषभ) में जन्म लेने वाले लोगों को इस पूरे महीने मिश्रित परिणाम मिलते रहेंगे।



Prev Topic

Next Topic





Disclaimer: This web site is for educational and informational purposes only.

Content copyright 2010-2023. Betelgeuse LLC. All rights reserved.