2016 January जनवरी राशिफल Rashifal by के.टी.ज्योतिषी

अवलोकन


जनवरी 2016 प्रत्येक चन्द्र राशि के लिए मासिक राशी पालन (कुंडली)


सूर्य इस महीने के दौरान धनु राशी और मकर राशी में परिवर्तित हो जाएगा। राहु और केतु दोनों ही 09 मार्च, 2016 को वाक् पचांगम और 31 जनवरी 2016 को केपी पंचांगम के अनुसार अगले संकेत में बदल रहे हैं। राहु और केतु का गोचर इस महीने की महत्वपूर्ण और प्रमुख घटनाएँ हैं, क्योंकि यह केवल 19। महीने में एक बार होता है। पारगमन प्रभाव इस महीने की शुरुआत से पहले से ही महसूस किया जा सकता है। इसलिए आप अब सिंह राशी के राहु प्रभाव और कुंभ रासी के केतु प्रभाव के बारे में अपेक्षा कर सकते हैं।
बुध 06 जनवरी, 2016 को मकर रासी पर 3 सप्ताह के लिए प्रतिगामी हो रहा है और वापस धनुषू रासी जा रहा है। बुध ग्रह संचार की दृष्टि से पीछे जा रहा है, यह जीवन की घटनाओं पर बड़ा प्रभाव डाल सकता है।


अन्य प्रमुख घटना बृहस्पति भी 08 जनवरी 2016 को सिंह रासी पर पिछड़ी गति में हो रही है। यह सभी लोगों के लिए किस्मत बदलने में भी सक्षम है। मंगल इस पूरे महीने धीमी गति पर रहेगा और तुला रासी में रहेगा।
चूँकि आकाश पर बहुत सारे परिवर्तन हो रहे हैं और देखते हैं कि यह सभी चंद्रमा संकेत को कैसे प्रभावित करने वाला है।

मकर (मकर), मिधुना (मिथुन) और कन्नी (कन्या) में जन्मे लोगों के पास उत्कृष्ट समय होगा क्योंकि पुरुषार्थी बृहस्पति पूरी तरह से अपनी ऊर्जा खो चुके हैं। अपनी वृद्धि में तेजी लाने के लिए बुध एक ही समय में जनक राशी में वक्राभि में प्रवेश कर रहा है। वे अन्य सभी चंद्रमा संकेत की तुलना में बहुत अच्छा करेंगे।
यह महीना मेशा (मेष), कुंभ (कुंभ), धनु (धनु), तुला (थुला) और कटेगा (कर्क) रासी में जन्म लेने वाले लोगों के लिए बड़ा झटका बन सकता है और वे इस महीने स्पष्ट परीक्षण अवधि के तहत होंगे। धनुषू रासी लोगों के लिए पुरुष प्रभाव कम होगा।
सिम्हा (लियो), मीनम (मीन) में जन्म लेने वाले लोग इस महीने में महत्वपूर्ण सुधार देखेंगे। ऋषभ (वृषभ) और विरुचिगा रासी (वृश्चिक) में जन्म लेने वाले लोग इस पूरे महीने मिश्रित परिणाम देखते रहेंगे।

Prev Topic

Next Topic





Disclaimer: This web site is for educational and informational purposes only.

Content copyright 2010-2023. Betelgeuse LLC. All rights reserved.