2016 July जुलाई राशिफल Rashifal by के.टी.ज्योतिषी

अवलोकन



सूर्य इस महीने के दौरान Midhuna रासी और Kataga रासी में गुजर कर दिया जाएगा। राहु सिंह रासी में हो जाएगा और केतु Kumba रासी में होगा। मंगल ग्रह 1 जुलाई से सीधा गति में हो जाता है और 12 जुलाई तक Viruchiga रासी पर एक पारगमन कर देगा, 2016 वीनस इस महीने के अंत तक 6 जुलाई से Kataga रासी में होगा। पारा इस महीने में Kataga रासी पार करके सिंह रासी को Midhuna रासी से तेजी से आगे बढ़ जाएगा।
बृहस्पति इसके परिणाम बहुत तेजी से और 11 अगस्त 2016 के दिलचस्प बात यह है शनि भी एक ही समय के आसपास प्रत्यक्ष गति, August 13, 2016 और अधिक पढ़ें में हो रही है पर कन्या के अगले घर को आगे ले जाने के लिए तैयार हो रही वितरित करेंगे।


2016 July Monthly Horoscope written by KT Astrologer


अगस्त के 2 सप्ताह से पारगमन घर और दिशा में बड़े बदलाव के कारण, इस महीने के बृहस्पति से पूरी तरह से प्रभुत्व होगा। जो लोग पारगमन मेशा रासी (मेष), Kataga रासी (कैंसर), Thula रासी (तुला), Dhanushu रासी (धनु), Kumba रासी है उस पर अनुकूल बृहस्पति राशि (कुंभ) लोग, इस महीने में सबसे भाग्य मज़ा आएगा।
दुर्भाग्य से, मकर रासी (मकर) के लोग, सबसे भुगतना होगा भले ही इस वर्ष 2016 उनके जीवन में सबसे अच्छा साल से एक है। सिंह रासी लोगों को किसी भी राहत के बिना पीड़ित करने के लिए जारी रहेगा।
इस महीने के Viruchiga रासी के लिए बुरा लग हालांकि अगले महीने बहुत बुरा होने के बाद से जन्म शनि की असली गर्मी मिड अग, 2016 और अधिक पढ़ें बाद से महसूस किया जा सकता जा रहा है।

Prev Topic

Next Topic





Disclaimer: This web site is for educational and informational purposes only.

Content copyright 2010-2023. Betelgeuse LLC. All rights reserved.