2016 May मई राशिफल Rashifal by के.टी.ज्योतिषी

अवलोकन



सूर्य इस महीने के दौरान मेशा रासी और Rishaba रासी में गुजर कर दिया जाएगा। सिंह रासी और केतु Kumba रासी में राहु अपने परिणाम देने शुरू कर देंगे। बृहस्पति पीछे की ओर है लेकिन बहुत धीमी गति पर चलती हो जाएगा के बाद से यह मई 08 पर प्रत्यक्ष स्टेशन जाने के लिए तैयार हो रही है, वर्ष 2016 में बृहस्पति हो रही Vakra Nivarthi इस महीने में बड़ी घटना है।
मेशा रासी पर प्रतिगामी पारा 22 मई तक प्रत्यक्ष प्रस्ताव में मिल जाएगा, 2016. वीनस 18 मई, 2016 तक मेशा रासी में हो जाएगा और उसके बाद Rishaba रासी पर चलते हैं। दोनों शनि और मंगल ग्रह वक्री में हो सकता है और इस महीने के पूरे के लिए Viruchiga रासी (वृश्चिक चन्द्र) में संयोजन कर रही होगी।
दो हानिकर ग्रहों, पिछड़े गति में मंगल और शनि बुरी ताकतों इस महीने में हावी के रूप में अच्छी तरह से कर सकते हैं। कई नए रोगों, मानव निर्मित या प्राकृतिक आपदाओं सबसे अधिक होने की संभावना है। जो ड्राइविंग के बाद इस महीने के ट्रेन, बस या हवाई यात्रा सहित बड़ी दुर्घटनाओं बना सकते हैं, सावधान रहें। वहाँ ट्रकों और बहु ​​कार टक्करों से संबंधित दुर्घटनाओं होगा। यह अचल संपत्ति और बीमा उद्योग में लोगों के लिए एक बुरा समय है। शेयर बाजार के जंगली स्विंग कर देगा, किसी भी दिशा में हो सकता है, उल्टा या नकारात्मक कर सकते हैं। बाजार manipulators शेयर बाजार पर हावी होगा, तो मौलिक या तकनीकी व्यापार इस महीने में असफल हो जायेगी।



बृहस्पति इस तिथि से 25 मई, 2016 के आसपास अतिरिक्त साधारण ताकत हासिल करेंगे, बृहस्पति शनि की तुलना में हावी है और परिणाम देने होंगे। इसलिए मकर रासी (कन्या), Midhuna रासी (मिथुन), सिंह रासी (लियो), और मीना रासी (मीन) में पैदा हुए 25 लोगों मई के आसपास बहुत सावधान रहने की जरूरत है, 2016. अचानक पराजय संकेत दिया है।

मेशा रासी (मेष), Kataga रासी (कैंसर), Thula रासी (तुला), Dhanushu रासी (धनु), Kumba रासी (कुंभ) में पैदा हुए लोगों को विशेष रूप से इस महीने के अंतिम सप्ताह तक का सबसे भाग्य मज़ा आएगा।
Kanni रासी (कन्या), Rishaba रासी (वृषभ), Viruchiga रासी (Scorpio) में पैदा हुए लोगों को बृहस्पति प्रत्यक्ष स्टेशन के बाहर मिश्रित परिणाम देखेंगे।
मकर, कुंभ और मीन चन्द्र के लिए विशेष ध्यान दें: शनि और मंगल ग्रह संयोजन के रूप में आप के लिए अच्छी लग रही है। आप किसी भी महत्वपूर्ण लाभ और सगाई, नई नौकरी या घर, आदि जैसे प्रमुख सकारात्मक परिवर्तन, पिछले 4 महीनों में मिल गया है, तो आप के बाद से बृहस्पति बाधाएं पैदा करेगा और अगले कुछ महीनों के लिए भाग्य दूर ले सकता है और अधिक सतर्क रहने की जरूरत है। फिर भी आप सुनिश्चित करने के लिए बहुत अच्छा समय और rocketing आकाश विकास जब शनि अग, 2016 तक प्रत्यक्ष स्टेशन चला जाता होगा।

Prev Topic

Next Topic





Disclaimer: This web site is for educational and informational purposes only.

Content copyright 2010-2023. Betelgeuse LLC. All rights reserved.