2020 September सितंबर राशिफल Rashifal by के.टी.ज्योतिषी

अवलोकन


सूर्य 16 सितंबर, 2020 को सिम्हा रासी से कन्नी के लिए पारगमन कर रहा है। मंगल इस पूरे महीने के लिए माशा रासी में रहेगा, लेकिन 10 सितंबर, 2020 को प्रतिगामी हो जाएगा। शुक्र इस महीने में अधिकांश समय कटगा रासी में रहेगा, जब तक कि 28 सितंबर , 2020. बुध इस महीने में सिम्हा रासी, कन्नी रासी और थूला रासी में तेजी से आगे बढ़ेगा।
प्रतिगामी बृहस्पति धनु राशि में 13 सितंबर, 2020 को सीधे जाएंगे। प्रतिगामी शनि मकर रासी में 29 सितंबर, 2020 को सीधे जाएंगे। राहु 25 सितंबर, 2020 को मिधुना रासी से ऋषभ रासी की ओर बढ़ेगा। इसी समय, केतु धनु राशि से वृषिका रासी की ओर अग्रसर होगा।
सभी प्रमुख ग्रह urn शनि, बृहस्पति, राहु और केतु महत्वपूर्ण परिवर्तन कर रहे हैं motion या तो गति या पारगमन। इसके अलावा मंगल इस महीने में प्रतिगामी हो रहा है। यह ज्यादातर लोगों के लिए एक रोलर कोस्टर की सवारी है जो उनके भाग्य में है। आपकी किस्मत में अचानक बदलाव के साथ लगभग हर दिन बदलाव होते रहेंगे।
शेयर बाजार में योजना बनाना किसी के लिए भी बुरा समय है। ऐसा इसलिए है क्योंकि अगर आप एक दिन भी लाभ कमाते हैं, तो आप अगले दिन भाग्य में बदलाव के कारण इसे खो सकते हैं। इस महीने में शेयर ट्रेडिंग में बाय-होल्ड रणनीति काम नहीं करेगी।

Prev Topic

Next Topic





Disclaimer: This web site is for educational and informational purposes only.

Content copyright 2010-2023. Betelgeuse LLC. All rights reserved.