2023 June जून राशिफल Rashifal by के.टी.ज्योतिषी

अवलोकन


जून 2023 के लिए मासिक राशिफल! सूर्य 15 जून, 2023 को वृषभ राशि से मिथुन राशि में गोचर कर रहा है। बुध 7 जून, 2023 को तीव्रता से मेष राशि से वृषभ राशि में और फिर 24 जून, 2023 को मिथुन राशि में जाएगा।
मंगल पूरे महीने कर्क राशि में रहेगा। इस महीने शुक्र कर्क राशि में अपनी गति धीमी करेगा, चूंकि यह जुलाई 2023 के आखिर में वक्री हो जाएगा।
मंगल और शुक्र पूरे महीने युति में रहेंगे, जो एक दुर्लभ पहलू है। बृहस्पति और राहु की सटीक युति 27 मई, 2023 को हुई थी। बृहस्पति और राहु अलग हो रहे होंगे, चूंकि इस महीने की प्रगति इसके दौरान स्पष्ट रूप से बृहस्पति गोचर के परिणाम उत्पन्न करेगी।
शनि 17 जून, 2023 को कुंभ राशि में वक्री होगा। इस महीने राहु मेष राशि में अश्विनी नक्षत्र में और केतु तुला राशि में स्वाति नक्षत्र में होगा। यह महीना बिना किसी दिक्कत के सहज परिणाम देने वाला होगा। आपकी राशि के लिए गोचर प्रभाव के आधार पर परिणाम अच्छे या बुरे हो सकते हैं।
विशेष नोट: जुलाई और अगस्त 2023 कई लोगों के लिए मुश्किल हो सकते हैं, क्योंकि वक्री शुक्र मंगल के साथ युति बना रहा है और बृहस्पति एवं वक्री शनि दोनों से दृष्टि पक्ष प्राप्त कर रहा है। परिणाम चरम स्तर पर पहुंचेंगे। यदि गोचर के आधार पर आपका समय प्रतिकूल चल रहा है और आपको अपनी संपत्तियों की रक्षा करनी है, तो जून 2023 ऐसा करने के लिए अच्छा समय है।
इस महीने आप पर इनका क्या प्रभाव होगा, पढ़ने के लिए अपनी राशि पर क्लिक कीजिए।

Prev Topic

Next Topic





Disclaimer: This web site is for educational and informational purposes only.

Content copyright 2010-2023. Betelgeuse LLC. All rights reserved.