2016 वर्ष राशिफल Rashifal - के.टी.ज्योतिषी

अवलोकन



यह वर्ष 2016 Kanni रासी में Uthiram स्टार के स्टार पर शुरुआत है। शनि 3 घर पर है और बृहस्पति 12 वें घर पर है, यह संकेत करता है कि इस साल लोग हैं, जो एक लंबे समय के लिए पीड़ित हैं के लिए बड़े भाग्य ला सकता है, कि अधिक से अधिक 10 या 20 वर्ष है। इसके विपरीत बयान है कि जो लोग किसी भी झटका बिना पिछले 10 या 20 साल के लिए भाग्य का आनंद भी समाप्त हो जाएगा। इसलिए हम इस साल 2016 में कई नए और अति विशिष्ट व्यक्तियों के सफल व्यवसाय के लोगों की उम्मीद कर सकते हैं।

2016 नए साल घटना नीचे दी गई है:

पारगमन ग्रहों न्यू वर्ष 2016 देखने के लिए यहां क्लिक करें।




मंगल अप्रैल 17, 2016 और अधिक पढ़ें और 29 जून, 2016 और अधिक पढ़ें Viruchiga रासी बीच प्रतिगामी गति में हो रही है। मंगल ग्रह वक्री एक अच्छा संकेत है, मंगल शनि आरएक्स के साथ शामिल होने के रूप में नहीं माना जाता है, वहीं इसे और अधिक शक्तिशाली बनाना होगा। मंगल और शनि के संयोजन और पिछड़े गति फ़र, 22, 2016 और सितम्बर 22, 2016 के मंगल ग्रह के बीच और अधिक मानव निर्मित और प्राकृतिक आपदाओं प्रतिगामी हो रही है और एक दुर्लभ और शक्तिशाली हानिकर घटना में एक ही हस्ताक्षर पर शनि के साथ शामिल हो रहा है बनाने में सक्षम है। हम शेयर बाजार या तो दिशा में जंगली झूलों का सामना करने की उम्मीद कर सकते हैं। मंगल और शनि के बीच मजबूत संबंध के साथ, यह रूप में अच्छी तरह रासी की जोड़ी को बड़े भाग्य दे सकता है। वहाँ एक बहुत अच्छा मौका है कि कई नए लोगों मौजूदा लोगों की जगह से इस वर्ष में ब्लूमबर्ग अरबपति सूचकांक में मिल जाएगा।

बृहस्पति पारगमन Kanni रासी करने सिंह रासी से अग, 11, 2016 को हो रहा है। यह इस साल एक और महत्वपूर्ण घटना जा रहा है। बृहस्पति, एक पूरा शुभ ग्रह पारगमन बनाने अन्य पारगमन पारगमन के नकारात्मक प्रभावों को कम करने और कमजोर महा दासा के रूप में अच्छी तरह से चल रहे लोगों के लिए लाभ देने में सक्षम है।


मकर रासी, Kanni रासी और Midhuna रासी में पैदा हुए लोगों को इस साल 2016 को सबसे भाग्य मज़ा आएगा आप इन rasis में से एक हैं, तो आप इस साल के अंत तक बहुत अमीर बन जाएगा। इसमें कोई आश्चर्य की बात भले ही आप बहु करोड़पति बन जाते है।

मेशा रासी, Kataga रासी, Thula रासी, Dhanushu रासी में पैदा हुए लोग, Kumba रासी इतना महान नहीं देख रहे अप्रैल, मई, जून और जुलाई 2016 के दूसरे महीने के महीने में किस्मत मज़ा आएगा।


सिंह रासी, Virchiga रासी, मीना रासी और Rishaba रासी में पैदा हुए लोग, जनवरी, फरवरी, मार्च, अप्रैल, नवं, दिसं 2016 के महीने में बहुत अच्छा समय होगा।


Prev Topic

Next Topic





Disclaimer: This web site is for educational and informational purposes only.

Content copyright 2010-2023. Betelgeuse LLC. All rights reserved.